Jaipur: कीमती धातुओं में आज गिरावट का दौर जारी रहा. राजस्थान के सराफा बाजार में आज सोना और चांदी कीमतों (Gold-Silver Price) में गिरावट देखी गई. अंतराष्ट्रीय बाजार में आई गिरावट ने घरेलू बाजार पर भी असर डाला है. निवेशकों के पीछे हटने से कीमती कीमती धातुओं में तेजी का दौर 24 घंटे में ही थमा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: प्रदेश के 4 संभाग में मावठ की बारिश, तापमान में जबरदस्त गिरावट


अंतराष्ट्रीय बाजार में गिरावट के असर से घरेलू बाजार भी मंदी की राह पर चला. कीमतों में गिरावट के बीच ग्राहकों से खरीदी का जोर बरकरार है. मांग में वैवाहिक सीजन में उछाल के असर से बाजार उत्साहित है. जयपुर सराफा बाजार (Jaipur Sarafa Bazar) में आज सोने (Gold Price Today) और चांदी की कीमतों में गिरावट देखी गई.


जयपुर सर्राफा कमेटी (Jaipur Sarafa Committee) की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 50,300 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. वहीं, सोना जेवराती 4800 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा, सोना 18 कैरेट 3990 रुपये प्रति ग्राम रहा. सोना 14 करैट 3190 रुपये प्रति ग्राम रहा. 


यह भी पढ़ें- पेयजल उपभोक्तागण कृपया ध्यान दें! पानी का बिल जमा नहीं करवाया तो होगा यह काम


चांदी कीमतों (Silver Price Today) में भी गिरावट देखी गई. जयपुर (Jaipur News) में आज चांदी रिफाइन 67700 रुपये प्रति किलो रही. वैवाहिक खरीद में तेजी आज भी जारी रही.