Shahpura- राजधानी में शाहपुरा के मनोहरपुर टोल प्लाजा से अकारण हटाए गए टोलकर्मियों ने  NHAI व टोल प्रबंधन कंपनी पर बकाया भुगतान को लेकर आरोप लगाया है. बकाया वेतन का भुगतान नहीं  होने से  नाराज टोलकर्मियों ने शाहपुरा एसडीएम मनमोहन मीणा को ज्ञापन सौंपकर बकाया सैलरी देने की गुहार लगाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग


ज्ञापन में टोलकर्मियों ने बताया है कि, मनोहरपुर टोल प्लाजा पर बड़ी संख्या में स्थानीय युवक टोल संग्रहण और अन्य काम करते थे. 3 जून को NHAI ने पूर्व कंपनी का टेंडर समाप्त कर नई कम्पनी को टोल प्रबंधन का टेंडर दे दिया. नई कम्पनी के काम संभालने के बाद पूर्व में कार्यरत सभी कार्मिकों को नौकरी से हटा दिया.


बता दें कि,  टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों  को 4 महीने का वेतन बकाया चल रहा था. टोलकर्मियों ने उस समय अपने बकाया वेतन भुगतान की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन भी किया था. इस पर NHAI के प्रोजेक्ट डायरेक्टर अजय आर्य ने मौके पर आकर एक माह के अंदर बकाया भुगतान करने और नौकरी से हटाए गए टोलकर्मियों को रोजगार देने का आश्वासन दिया था, लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी उन्हें ना तो बकाया भुगतान किया गया और न ही उन्हें नौकरी पर लगाया गया. 


Reporter: Amit Yadav


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें