Trending Today : अपने ही पिता से शादी करने वाली इस लड़की का कहना है कि शादी का ये फैसला उसका अब तक का सबसे अच्छा फैसला है. उसे इस बात की खुशी है. जब लोगों ने दोनों के इस रिश्ते पर सवाल उठाया तो लड़की का कहना था कि पिता ने उनकी परवरिश नहीं की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस कपल का वीडियो वायरल हैं. जिसमें दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं. ये खबर अमेरिका से हैं. कपल की हाल में ही शादी हुई है. क्रिस्टी नाम की लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ (सौतेला पिता)किस का ये वीडियो शेयर किया है. और ये भी बताया है कि उसका पति  कथित तौर पर उनका सौतेला पिता भी है.


दरअसल क्रिस्टी दो बच्चों की मां हैं और फ्लोरिडा में रहती हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में क्रिस्टी ने लिखा है कि, 'अपने सौतेले पिता से शादी करना मेरा अब तक सबसे बढ़िया फैसला है.' 


वीडियो को टिकटॉक पर शेयर होने के बाद से 18.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. क्रिस्टी ने कैप्शन में #MarryYourMomsEx हैशटैग भी लिखा है. वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं . इस वीडियों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है.


क्रिस्टी के मुताबिक  उनकी मां को इन सबसे कोई एतराज नहीं है. वो खुद शादी के जश्न में भी शामिल हुई थीं.  लोगों को जवाब देते हुए क्रिस्टी ने कहा है कि 'क्या मैं दूल्हा हूं ? नहीं. और क्या मेरे सौतेले पिता ने मुझे पाला है ? नहीं.', जब मैं सौतेले पिता से मिली थी तब मैं नाबालिग नहीं थी और सौतेले पिता और मां के बीच शादी के दौरान बच्चे नहीं हुए थे.


लोगों के वीडियो पर कमेंट- वो वाकई में डैड से डैडी बन गया
मुझे पर ये जानना है कि तुम्हारी मां कैसी हैं ?