Viral Video : गुटखा खाना सेहत के लिए हानिकारक है. ये सब जानते हैं वो लोग भी जो पूरी जिंदगी इसे खाते रहते हैं. आपके आसपास भी ऐसे कई लोग होंगे जो इसके बिना नहीं रह सकते. ऐसे ही दो गुटखा प्रेमियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. एक चलते प्लेन में खिड़की गुटखा थूकने के लिए खिड़की खोलने की मांग कर रहा है तो दूसरे का गुटखा डांस देखकर माइकल जैक्सन भी शर्मा जाएं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला वीडियो एक शख्स का जो हजारों मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहे प्लेन में बैठा है और एयरहोस्टेस को बुला कर कहता है कि प्लेन की खिड़की खोल दो. इस डिमांड को सुनकर पहले तो एयर होस्टेस चौंक जाती है, लेकिन फिर हंसने लगती है. और पूछती हैं क्यों.


इंस्टाग्राम videonation.teb पर ये वीडियो डाला गया है जिसमें असल में फ्लाइट एक युवक एयरहोस्टेस को पहले अपने पास बुलाता है और फिर एक हाथ पर दूसरे हाथ की ऊंगली से कुछ मसलता हुआ बोलता है कि ‘गुटखा थूकना है, ज़रा खिड़की खोल दीजिए’. 



दूसरा वीडियो एक शादी समारोह का है. जहां पर एक युवक गुटखा डांस कर रहा है.  इस लड़के ने गुटखा खाते-खाते ऐसा कमाल का डांस किया कि हर तरफ बस ट्रेंडिंग हो गया है. सोशल मीडिया पर उसका गुटखा डांस (gutka dance) जमकर वायरल है.


यकीन मानिए एक बार इस गुटखा डांस को देखने के बाद आप माइकल जैक्सन को भी भूल सकते हैं.  वीडियो में आपको दिखेगा कि सब लोग स्टेज की तरफ देख कर डांस कर रहे हैं. तभी एक लड़का जिसका स्टाइल और डांस स्टेप्स बेमुसाल है. खतरनाक डांस करता है. जिसको सोशल मीडिया पर गुटखा डांस नाम दिया गया है.  यह वीडियो इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi हैंडल से डाला गया है. जिसपर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं