Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: उदयपुर टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड मामले को अंजाम देने वाले दो मुख्य आरोपी और साजिश में शामिल पांच आरोपियों को आज जयपुर में एनआईए की विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मद गौस, रियाज अत्तारी, मोहसिन खान, आसिफ हुसैन, मोहम्मद मोहसिन, वसील अली और फरहाद मोहम्मद शेख उर्फ बबला को जयपुर में एनआईए की विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


बता दें कि हत्या के सभी आरोपियों को 12 जुलाई तक NIA कस्टडी में भेजा गया था,  जिसमें गौस, अत्तारी, मोहसिन खान, आसिफ चारों को 2 जुलाई से 12 जुलाई तक, मोहम्मद मोहसिन को 5 जुलाई से 12 जुलाई तक, वसील अली को 6 जुलाई से 12 जुलाई तक और और फरहाद उर्द बबला को 10 से 12 जुलाई तक एनआईए (NIA) कस्टडी में भेजा था.  


टेलर कन्हैयालाल की 28 जून को उनकी दुकान में धुसकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों मोहम्मद गौस और 
रियाज अत्तारी ने हत्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वहीं, इस घटना के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल था और लोगों की मांग है कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. इसी के चलते राजस्थान में इस घटना के बाद उस दिन से धारा-144 करके नेट बंद कर दिया गया था. 


यह भी पढ़ेंः कन्हैया लाल के घर पहुंचे पायलट, कहा- जांच से पहले कुछ बोलना जल्दबाजी होगी