Jaipur News : हेरिटेज नगर निगम से जुड़े काम नहीं होने से आक्रोशित पार्षद पिछले 3 दिन से नगर निगम में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. कल मेयर और आयुक्त की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया गया वहीं आज नगर निगम में भैंस के आगे बीन बजाई गई. पार्षदों का कहना है कि निगम महापौर गुर्जर को कार्यभार ग्रहण करे पूरे 2 साल हो गए. हेरिटेज नगर निगम क्षेत्र में डोर टू डोर कचरा प्रबंधन, टूटी फूटी सड़कें, गंदी गलियां, नालिया, रोड लाइट, सीवर जाम, छोटे और बड़े नालों की सफाई नहीं होने के चलते पिछले 3 दिन गुजर जाने के बाद भी नगर निगम में भाजपा पार्षदों का धरना लगातार जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धरना दे रहे पार्षदों ने बताया महापौर मुनेश गुर्जर और निगम आयुक्त विश्राम मीणा पार्षदों की उचित बात सुनने को तैयार नहीं है. कल से अभी तक किसी भी तरह की नगर निगम प्रशासन वार्ता के लिए तैयार नहीं है. जिससे पार्षदों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. पहले बीवीजी कंपनी द्वारा डोर टू डोर कचरा प्रबंधन की व्यवस्था थी, जो की ठीक से नहीं चली, और नगर निगम अपने संसाधन जुटाकर शहर की सफाई का दावा कर रहा है, लेकिन डोर टू डोर कचरा प्रबंधन ठीक ढंग से नहीं हो रहा समय पर आमजन के घर कचरा लेने के लिए गाड़ियां नहीं पहुंच रही है.


कई बार तो स्थिति इतनी विकट हो जाती है कि 2 से 3 दिन तक कचरा आमजन के घर में पड़ा रहता है. जिसके चलते गली के हर नुक्कड़ पर कचरे के ढेर लगे हुए हैं. रोड लाइट पिछले लंबे समय से खराब पड़ी हुई है, इसी के साथ ही सीवर चैंबर उफान मार रहे है. लेकिन नगर निगम प्रशासन को इस बात की कोई चिंता नहीं है, वह अपनी हठधर्मिता पर उतरे हुए हैं ,इसका खामियाजा जयपुर शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा है.


Reporter- Anup Sharma


ये भी पढ़े..


धरियावद में घटिया निर्माण को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन, VDO पर लगाए गंभीर आरोप


दंग करने वाला वीडियो! जोधपुर में एक से दूसरी छत पर क्यों कूद रहा विदेशी युवक, लोग में कौतूहल