Jaipur: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अंतरगी और फैशन के बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं, एक बार फिर उर्फी जावेद ने ईद से पहले अपने फैंस को एक ऐसा वीडियो शेयर कर ईदी दी है, जो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद बोल्डनेस से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने इस वीडियो इफ्तार का माहौल दिखाई दे रहा है. वीडियो में उर्फी ने बेहद ही सिंपल सूट पहने हुए दिखाई दे रही है और वीडियो में अली सेठी का गाना 'चांदनी रात' बज रहा है. 



शादी को लेकर कही ये बात 
वहीं, उर्फी ने इसका वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे नहीं पता कि मैंने इसे क्यों अपलोड किया है, लेकिन मुझे इस गाने से बेहद प्यार हो गया है. इसके साथ हीं उन्होंने कहा कि जिन्होंने अली सेठ का गाना चांदनी रात नहीं सुना है वो जल्द ही इसे सुने और मझे बाद में धन्यवाद दे दें. यह भी बहुत दुर्लभ नजारा है. मेरी शादी तब तक नहीं होगी जब तक यह गाना शादी में नहीं बजाया जाएगा. 


ब्लू कलर की साड़ी ढाया कहर 
इसी के साथ उर्फी जावेद ने ईद पर एक ओर वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं और साथ हीं, उर्फी के मैचिंग इयररिंग्स पहन रखे हैं. वहीं, नाक में नोज रिंग पहने उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खुले बालों और न्यूड मेकप के साथ एक्ट्रेस जावेद अली के गाने ईद हो जाएगी पर डांस कर रही हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि आप सभी को ईद मुबारक, इस खूबसूरत गाने के साथ. 



रोजे रखने को लेकर कही ये बात 
एक्ट्रेस उर्फी जावेद का यह दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायारल हो रहे हैं, जो फैंस को बहुत पंसद आ रहे हैं. फैंस के द्वारा उनके लुक्स और डांस की जमकर तारीफ हो रही है.  बता दें कि कुछ दिन पहले ही पैपराजी ने उर्फी से रोज रखने को लेकर सवाल किया था, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि वो ना तो भगवान और ना ही अल्लाह को मानती हैं, तो वे रोजा क्यों रखें. इसी के साथ उर्फी ने कहा कि जब तक ये चीजें अंदर से नहीं होगी तो क्या फायदा.