Venus Transit 2022 :  शुक्र देव जो की सुख समृद्धि के कारण माने जाते हैं उदय हो चुके हैं. शुक्र के उदय होने पर जिन जातकों की कुंडली में शुक्र अशुभ है उन लोगों की कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए अच्छे दिन तो कुछ के लिए सावधान रहने का समय आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष 
मन में आशा-निराशा के भाव मानसिक रुप से परेशान कर सकते हैं. अपने उच्च अधिकारियों से वाद विवाद ना करें. इस दौरान वाहन सुख मिल सकता है लेकिन बातचीत को थोड़ा संयमित कर लें. 


वृष
इस दौरान कॉन्फिडेंस कम होगा.ज्यादा धार्मिक हो सकते हैं. खर्च खासतौर पर सेहत पर हो सकता है. भाई बहन का सहयोग मिलेगा. कोई नया दोस्त बन सकता है.


मिथुन 
मन परेशान रहेगा, इसलिये ध्यान करें. नौकरी में बदलाव संभव है. गुस्से से बचें. प्रोमोशन के लिए दूर जाना पड़ सकता है. बिजनेस मैन के लिए समय फायदेमंद रहेगा.


कर्क
ऊर्जावान महसूस करेंगे. मां की सेहत का ध्यान रखें. संतान की तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. बातचीत संतुलित करें. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें .


सिंह 
असंतोष का अनुभव होगा. मेहनत ज्यादा करनी होगी. लेकिन फायदा भी मिलेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सन्तान की सेहत का ध्यान रखें. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान हो सकता है.


कन्या 
मन खुश रहेगा. दिमाग से धन हासिल करेंगे.कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है. मां की सेहत का ध्यान रखें. भाइयों से झगड़ा हो सकता है.


तुला
मन में बेचौनी रहेगी. ध्यान कर मन को संतुलित करें. स्वभाव चिढ़चिढ़ा होगा. खर्च बढ़ेंगे. मित्रों का पूरा सहयोग और यात्रा के योग हैं.


वृश्चिक 
सेहत का ध्यान रखें. परिवार को वक्त दें. आय की कमी और खर्च की अधिकता रहेगी. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन के योग हैं. स्थान परिवर्तन के योग हैं.


धनु
मन परेशान रह सकता है. विवादों से बचें. खर्च बढ़ेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. परिवार की समस्याओं का समाधान पिता कर देंगे. आत्मविश्वास बनाए रखें.


मकर
मन खुश रहेगा. आत्मविश्वास भी भरा रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. भवनसुख बढ़ेगा. ऑफिस में काम पर ध्यान दें. अधिकारियों से विवाद से बचें.


कुंभ
कला और संगीत की तरफ रुझान होगा. गिफ्ट मिल सकते हैं. मांगलिक कार्यों का हिस्सा बनेंगे. मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. मान सम्मान मिलेगा. आय बढ़ेगी


मीन
मानसिक रुप से शांत रहेंगे. बातचीत संभल कर करें. परिवार की समस्याओं पर फोकस करें. प्रॉपर्टी के नए स्त्रोत बन सकते हैं. आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. 


मंगलसूत्र पहनाने की रस्म के दौरान पंडित जी के सामने ही रोमांटिक हुए दूल्हा दुल्हन