Kotputli: भाजपा के पूर्व संघठन महामंत्री सुनील बसंल को राष्ट्रीय महामंत्री पद की नई जिम्मेदारी मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ता और कोटपूतली के स्थानीय लोगों में भारी खुशी की लहर है. कोटपूतली कस्बे के सैकड़ों लोग दिल्ली पहुचे और सुनील बंसल का फूल माला व मिठाई खिला कर बंसल दी. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुनील बंसल का सबको साथ लेकर चलने का भाव और अथक परिश्रम उन्हें शीर्ष की ओर लेकर जायेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनील बंसल राष्ट्रीय महामंत्री के रूप में पश्चिम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना के प्रभारी होंगे. इसके साथ ही पार्टी ने झारखंड के संगठन महामंत्री धर्मपाल को इसी दायित्व के साथ सुनील बंसल की जगह यूपी भेजा है. इस साल मार्च में यूपी विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार भाजपा की शानदार जीत के बाद से ही सुनील बंसल खुद के लिए दूसरी जिम्मेदारी चाह रहे थे.


उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को इस बारे में जानकारी भी दी थी. बंसल को 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सहायता के लिए यूपी इकाई में लाया गया था. उस आम चुनाव में यूपी की 80 में से 71 सीटों पर भाजपा को मिली जीत के बाद सुनील बंसल पहली बार चर्चा में आए थे और उनकी छवि पार्टी में रणनीतिकार के दौर पर बनी थी.


कोटपूतली के भाजपा नेता मुकेश गोयल ने बताया जयपुर जिले के छोटे से कस्बे से निकल कर जिस तरह सुनील बंसल काम कर रहे हैं, उससे क्षेत्र की जनता में हर्ष और खुशी का माहौल है, जिसको लेकर आज सभी लोगों ने सुनील बंसल का बढ़-चढ़ कर स्वगात किया. सुनील बंसल की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित महसूस कर रहे है.


Reporter- Amit Yadav


जयपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें


ये भी पढ़ें- राखी से ठीक पहले बिहार की मां को राजस्थान में मिला खोया बेटा