Bharat Jodo Setu : जयपुर में सोडाला एलिवेटेड रोड पर आज दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया. करीब 10 मिनट के बाद यातायात को फिर से सूचारु कर दिया गया. सोडाला एलिवेटेड का एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकार्पण किया था. आज सुबह अंबेडकर सर्किल की ओर से एक लोडिंग ऑटो जब एलिवेटेड रोड़ पर चढ रहा था तो इस दौरान ऑटो की हाइट ज्यादा होने से हाइट के लिए लगे बेरिकेड से टकरा गया. हाइट बेरिकेड को स्क्रू के जरिये कसा नही गया था. और जल्दबाजी में ऐसे ही रख दिया गया था. जिसके वजह से ये हादसा सामने आया. हालांकि बेरिकेड को कुछ देर बाद ही सड़क से हटाकर साइड में कर दिया गया और यातायात सूचारु हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना पर भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि कल मुख्यमंत्री जी ने हवासड़क - सोडाला एलिवेटेड रोड का लोकार्पण किया और इस सड़क का नाम भारत जोड़ो मार्ग रखा. इस सड़क के एक हिस्से पर लगा पॉल गिर गया जिससे वह मार्ग अवरुद्ध हो गया , मुझे लगता है कि भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य भी यही है भारत के विकास मार्ग को अवरुद्ध करना.


 



 


यह भी पढ़ें..


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..