Dudu: राजस्थान की राजधानी जयपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां सरकारी नौकरी न मिलने की वजह से युवक ने खुदकुशी कर ली. मृतक के शव के पास से बरामद सुसाइड नोट में सरकारी नौकरी न मिलने को मौत की वजह बताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को सूचना मिली थी की दूदू के मौजमाबाद थाने के सांवली मार्ग पर नीम के पेड़ पर युवक का शव लटक रहा है.. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए दूदू अस्पताल भिजवाया. जहां पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक और बैग बरामद किया है. मृतक का नाम रमेश जांगिड़ है जो किशनपुरा का रहने वाला था..


Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई


पुलिस ने बताया की मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें सरकारी नौकरी नहीं लगने की वजह से खुदकुशी की बात लिखी है. मृतक के पास से बरामद सुसाइड नोट में माता-पिता और भाइयों को लिखा है कि इस जन्म में तो मेरी सरकारी नौकरी नहीं लग पाई जबकि आपने मेरी पढ़ाई पर बहुत पैसा खर्च किया है..आपकी उम्मीदों पर मैं खरा नहीं उतर पाने के लिए माफी चाहता हूं पर अगले जन्म आपके घर ही जन्म लेकर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा..


शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया


वहीं मृतक के भाई ने थाने में केस दर्ज कराया है जिसमें उसने बताया है कि एक  फाइनेंस कंपनी के बैंक में काम करता था.  लेकिन सरकारी नौकरी नहीं लगने से वह काफी परेशान था. 19 सितंबर की  सुबह वह घर से निकला था. और 23 तारीख तक वह घर वापस नहीं आया. इस दौरान  घरवालों ने उसे काफी तलाशने की भी कोशिश की पर नहीं मिला. आखिर में 23 सितंबर को बंगरू थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.


Reporter: Amit Yadav