IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती है. फिलहाल टीना डाबी अपनी दूसरी शादी और हनीमून को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं, अब टीना डाबी अपनी अपनी नई पोस्टिंग और जिम्मेदारी को लकेर खबरों का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में टीना डाबी को जैसलमेर की कलेक्टर के पद ग्रहण किया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सोमवार को राज्य पुलिस और प्रशासनिक जिम्मेदारों में बड़ा फेरबदल कर दिया गया था, जिसमें 16 आईपीएस और 26 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया. IAS टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर की 65वीं कलेक्टर हैं और इससे पहले जैसलमेर की कलेक्टर डॉक्टर प्रतिभा सिंह थी. 


टीना डाबी के पति पर मिली ये जिम्मेदारी 
वहीं, सोमवार को जारी की गई सूची में प्रदीप गावंडे को प्रबंध निदेशक, राजस्थान राज्य खनिज निगम के पद की नई जिम्मेदारी सौंपी गई है.



टीना डाबी के लिए नई चुनौती 
जैसलमेर की सीमा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से लगती है और यहां नशे की तस्करी पर लगाम लगाना नई कलेक्टर IAS टीना डाबी के लिए एक बड़ी चुनौती रहेगी. नशे की यह खेप देश के अन्य राज्यों की सीमाओं तक भी पहुंचाई जाती है. 



जानकरी के अनुसार, पद ग्रहण करते हुए टीना डाबी ने कहा कि जैसलमेर को पर्यटन का हब बनाने का प्रयास करूंगी. यह बहुत खूबसूरत जगह है इसलिए यहां पर्यटन को कैसे बढ़ाया जाए इस पर काम किया जाएगा. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पढ़ाई, पानी और बेटियों को लेकर वह विशेष रूप से काम करेंगी. 


यह भी पढ़ेंः हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी का डांस देख मचला दीवानों का दिल, दिखाए जलवे


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें