IAS Tina Dabi News : 2015 में यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने वाली पहली दलित और सोशल मीडिया पर पॉपुलर IAS Tina Dabi ने छुट्टी पर से पहले. जैसलमेर से विदाई ली. टीना ने जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट के रूप में जैसलमेर में अपने कार्यकाल के दौरान लोगों के "प्यार और समर्थन" के लिए शुक्रिया कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में, टीना डाबी  ने जैसलमेर में अपने समय के दौरान की गई विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं को दिखाती हुई कई तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है. जिसमें  स्वच्छ जैसलमेर अभियान, जैसलमेर शक्ति (लेडीज फर्स्ट), नीति आयोग के आकांक्षी जिला कार्यक्रम में अखिल भारतीय रैंक 2 हासिल करना समेत अंतर्राष्ट्रीय रेगिस्तान महोत्सव 2023 का आयोजन करना जैसी उपलब्धियां शामिल हैं.


टीना डाबी ने अपने नोट में जैसलमेर में अपनी यात्रा को "शानदार" बताया और अपने कार्यकाल के दौरान मिले प्यार के साथ ही जो कुछ सीखने को मिला उसकी तारीफ की आपको बता दें कि 
टीना डाबी प्रेग्नेंट हैं. और मेटेर्नटी लीव पर जा रही है. टीना डाबी ने ट्रांसफर की भी मांग की है.


टीना डाबी की जगह अब आईएएस अधिकारी आशीष गुप्ता को नियुक्त किया गया है. 2013 बैच के आईएएस अधिकारी आशीष गुप्ता फिलहाल राजकॉम्प इन्फो सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के रूप में जयपुर में हैं. इसके अतिरिक्त, वो सूचना प्रौद्योगिकी और संचार विभाग में आयुक्त और संयुक्त सचिव का पद भी संभालते रहें हैं.


आपको बता दें कि टीना डाबी ने अपने साथी आईएएस अधिकारी, डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी पिछले साथ की थी. जिन्हें उनकी शादी के बाद राजस्थान स्टेट माइन्स एंड मिनरल्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के रूप में उदयपुर स्थानांतरित किया गया था.