Pokran: जैसलमेर जिले के के नाचना थाना क्षेत्र के भारेवाला गांव में एक ही परिवार के 9 सदस्यों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. सभी 9 सदस्यों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया. जंहा डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर सभी को उचित उपचार के लिये जैसलमेर रेफर किया गया वहीं डॉक्टरो ने संभावना जताई कि जहरीले पदार्थ के सेवन से सबकी तबियत बिगड़ी है. एक ही परिवार के 9 सदस्यों में 3 पुरुष, 2 महिला सहित 4 बच्चों की तबीयत खराब हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 में से 3 की गंभीर स्थिति गंभीर
इन 9 में से 3 की गंभीर स्थिति होने के कारण जैसलमेर रेफर कर दिया. जैसलमेर के जवाहर अस्पताल में इनका इलाज किया गया. इनमें से एक की हालत गंभीर होने पत्र उसे जोधपुर रेफर किया गया.


कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते बताया कि कुछ दिन पहले एक मटकी में कीटनाशक मिलाया गया था, उसी मटकी को साफ कर पीने का पानी डालकर रखा गया था. उसी मटके के पानी को पीने से इस परिवार के सदस्यो की तबियत बिगड़ गई.


परिवार के 9 लोग बीमार
उन्होंने बताया कि लगता है मटकी में कीटनाशक साफ नहीं हुआ होगा और मटकी अच्छे से साफ नहीं होने से ये हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि हम सबको लेकर अस्पताल लाए जहां से जैसलमेर रेफर किया गया है. इन 3 में सें 2 युवक धर्माराम (35) और जगाराम (30) का जवाहिर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं किशन पुत्र बंशीलाल ( 22) की हालत गंभीर होने के कारण जोधपुर रेफर किया गया है.


Reporter- Shanker Dan