Pokaran, Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के लाठी कस्बे के मुख्य बाजार में दोपहर एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला, जहां सड़क पार कर रही एक मोटरसाइकिल को चपेट में लेते हुए फॉर्च्यूनर गाड़ी सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी से जाकर टकरा गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में तीनों वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं, मोटरसाइकिल चालक किसान गंभीर से घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों द्वारा लाठी चिकित्सालय लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया. 


जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक किसान लाठी कस्बे से रवाना होकर धोलिया गांव कि तरफ जा रहा था. सड़क को पार करते समय वहां से गुजर रही तेज रफ्तार से फॉर्च्यूनर गाड़ी ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में लेते हुए सड़क की दूसरी तरफ खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी से जाकर टकरा गई. 


टक्कर इतनी खतरनाक थी कि तीनों वाहन पूरी तरह सतिग्रस्त हो गई. वहीं, मोटरसाइकिल पर सवार किसान सुनील 22 वर्ष पुत्र शिवलाल निवासी रिया बड़ी नागोर गंभीर रूप से घायल हो गया. अचानक हुए हादसे व जोरदार धमाके से बाजार में खड़े लोगों में अफरातफरी मच गई. बड़ी संख्या में घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने अपने निजी वाहन से घायल को तुरंत लाठी राजकीय चिकित्सालय लेकर आए, जहां पर घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद जोधपुर रेफर कर दिया. 


पुलिस कर रही है मामले कि जांच
घटना की जानकारी मिलते ही लाठी पुलिस थाने से सहायक उप निरीक्षक भेराराम सेन,पदमसिंह भाटी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने तीनों वाहनों को अपने कब्जे में लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की. वहीं, पुरा घटनाक्रम पास ही दुकान पर लगे CCTV में कैद‌ हो गया. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में फिर पलटी मारेगा मौसम, तपती गर्मी में झुलसेंगे इलाके


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में डबल डिजिट में होगी कांग्रेस की सीटें, अशोक गहलोत ने किया दावा