Rajasthan News: जैसलमेर के सूली डूंगर पर आज एक चाकूबाजी की घटना से सनसनी फैल गई. ड्यूटी पर जा रहे सरकारी कर्मचारी संजय कुमार भार्गव पर उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक सुरेश कुमार भार्गव ने रास्ते में अचानक चाकू से 10 से 12 बार ताबड़तोड़ वार किए. घटना होते ही संजय मौके से भागा. वहीं, सुरेश घटना के बाद अपने घर आकर बैठ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना का विडियो सामने आने के बाद दहशत में लोग
संजय के परिजन उसको जवाहिर हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसको इलाज कर भर्ती किया. वहीं, पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद हमलावर सुरेश भार्गव को उसके घर से पकड़ा. हमलावर को पुलिस थाने लाई और चाकूबाजी की घटना को लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, शहर में चाकूबाजी की घटना का विडियो सामने आने के बाद लोग दहशत में है.



अस्पताल में भर्ती पीड़ित
पीड़ित संजय कुमार भार्गव ने बताया कि आकाशवाणी केंद्र में कर्मचारी है. आज सुबह करीब 10 बजे के बाद जैसे ही वो अपनी स्कूटी लेकर घर से 50 फीट दूर निकला उसी दौरान रास्ते में खड़े उसके ही पड़ोसी सुरेश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले से संजय घबरा गया और स्कूटी से गिर गया. इसके बावजूद भी हमलावर रुका नहीं और करीब 10 से 12 बार उसके ऊपर चाकू से हमला किया. जैसे तैसे संजय जान बचाकर भागा और पड़ोसियों के घर में शरण ली. परिजन व पड़ोसी संजय को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां उसका इलाज करवाया. 



चाकूबाजी कर घर लौटा हमलावर
चाकूबाजी की घटना करने के बाद हमलावर सुरेश अपने घर आकर बैठ गया. पीड़ित संजय की मां ने थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. शहर कोतवाली पुलिस की टीम तत्काल भार्गव पाड़ा पहुंची और हमलावर को उसके घर से पकड़ा. हमलावर संजय अपने घर में आराम से लेटा था जैसे कुछ हुआ ही ना हो. जानकारी में आया है कि संजय पूजा पाठ और ज्योतिष आदि का काम करता है. वो नशे का भी आदि है. पुलिस उसे लेकर थाने आई और हमले के कारणों को लेकर उससे पूछताछ कर रही है.



ये भी पढ़ें- पायलट ने भजनलाल सरकार पर उठाए सवाल, कहा- नेता और मंत्री के बीच पिस रही जनता