Jaisalmer news: जैसलमेर नगर परिषद पर्यटन सीजन(Tourist season) को लेकर सख्त हो गई है, पर्यटन सीजन को देखते हुए नगर परिषद ने गड़ीसर तालाब पर सुंदरता पर दाग लगा रहे करीब अस्थाई 25 ठेलों को हटाया. तालाब के चारों तरफ अतिक्रमण करके बैठे फास्ट फूड के ठेलों को नगरपरिषद की टीम बनाकर अतिक्रमण हटाया गया. नगर परिषदी RO पवन कुमार के नेतृत्व में टीम ने सभी ठेलों को हटकर सीज किया और नगर परिषद के स्टोर में रखवाए. 
अतिक्रमण करने वालों को चेताया
नगर परिषद की टीम ने सभी ठेलों आदि को नगर परिषद की गाड़ी में डाल स्टोर लेकर गए.जैसलमेर नगरपरिषद के RO पवन कुमार ने बताया कि शहर में कई टूरिस्ट मोन्युमेंट्स (Tourist Monuments) के आसपास लोगों ने अतिक्रमण कर रखे हैं जिससे सैलानियों को काफी परेशानी हो रही है.पवन कुमार ने सभी अतिक्रमण करने वालों को चेताया कि आगे से किसी भी तरह का अतिक्रमण कर गड़ीसर लेक की सुंदरता को खराब नहीं करें अन्यथा जुर्माना वसूलने के साथ-साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे भी पढ़े: चुनाव को लेकर पुलिस का बड़ा एक्शन, लाखों रुपए की अवैध नगदी जब्त


 ठेले वालों और अन्य लोगों ने अतिक्रमण किया था 
 जैसलमेर नगरपरिषद के RO पवन कुमार ने बताया कि गड़ीसर लेक पर चारों तरफ फास्ट फूड के ठेले वालों और अन्य लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था. गड़ीसर लेक(Gadisar Lake) आने वाले सैलानियों को गड़ीसर लेक देखने में और फोटोग्राफी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. अतिक्रमण करने वालों ने कई जगह को अपने कब्जे में कर रखा था जिससे यहां आने वालों को भी काफी परेशानी हो रही थी.


 नगरपरिषद ने टीम बनाकर सभी अतिक्रमण करने वालों को हटाया. ऐसे में सभी लोगों से अपील की जाती है कि वे जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें अन्यथा नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटाने के साथ साथ लोगों पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.


इसे भी पढ़े :उदयपुर में पहले दिन नहीं दाखिल हुआ 1 भी नामांकन,प्रत्याशियों को करना पड़ेगा इन नियमों का पालन