Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के लाठी थाना क्षेत्र में बीती रात बाइक पर जा रहे युवक पर सेना के जवानों द्वारा जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. घटना की जानकारी मिलने पर लाठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस जानकारी जुटाने में लगी
घायल युवक दीप सिंह को प्राथमिक इलाज के बाद पोकरण रैफर किया. युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं लाठी थाने में इस मामले को लेकर किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. मगर पुलिस मामले की जानकारी जुटाने में लगी है.


सेना के जवानों की नाकाबंदी
लाठी थाना के एएसआई कालु सिंह ने जानकारी देते बताया कि घटना मंगलवार रात 10 बजे के बाद कि है जब दो युवक दीप सिंह और नेपाल सिंह बाइक से अपने ट्यूबवेल से लाठी आ रहे थे. इस दौरान सोढ़ाकोर गांव के पास सेना के जवान नाकाबंदी करके बैठे थे. 



पुलिस को खबर दी
जानकारी के अनुसार सेना के जवानों ने बाइक को रुकने का इशारा किया मगर बाइक नहीं रुकने पर जवानों ने बाइक पर तेज डंडा मारा को दीप सिंह के सिर पर लगा. इस दौरान नेपाल सिंह वहां से भाग गया और सेना के जवानो ने इस की पुलिस को खबर दी. लाठी थाना पुलिस के एएसआई कालु सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे. 



पोकरण रेफर किया
कालु सिंह ने बताया कि मौके पर सेना के जवान और ग्रामीण मौजूद थे. घायल युवक को गंभीर हालत में लाठी लेकर आए और उसका इलाज करवाया. गंभीर हालत के चलते युवक दीप सिंह को पोकरण रेफर किया. 


वहीं कालु सिंह ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई है. हालांकि लाठी थाना पुलिस अपने माध्यम से घटना की जानकारी जुटाने में लगी है.


यह भी पढ़ें:Sikar News:अवैध ऑटो रिक्शा स्टैंड को लेकर चालकों ने किया प्रर्दशन,कार्रवाई की उठाई मांग