Jaisalmer news: ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि छायण प्रथम एवं छायण द्वितीय जीएसएस ओवरलोड होने के कारण विद्युत वोल्टेज कम पहुंचता है. इस बार किसानों द्वारा और अधिक नए कनेक्शन लेने के कारण और अधिक लोड पड़ेगा. इसलिए ट्यूबवेल चलाना मुश्किल हो जायेगा. किसानों ने विद्युत विभाग के अधिकारीयों पर आरोप लगाते हुए कहा की नया जीएसएस गोविन्दपुरा की स्वीकृति हो जाने के बाद अभी तक काम शुरू नहीं हो पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कार्य को जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की है. छायण क्षैत्र में 800 से अधिक ट्यूबवेल होने के कारण आये दिन वोल्टेज की समस्या बनी रहती हैं.कम वोल्टेज रहने के कारण किसानों को प्रतिदिन नुकसान ट्यूबवेल की मोटर जल जाती हैं तो कभी केबल फोल्ट हो जाती हैं ,तो कभी ट्रांसफोर्मर जल जाता है इससे किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है ,छायण गाँव से भारी संख्या में किसानों ने जैसलमेर पहुँच कर विद्युत विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा. 


और जल्द से जल्द गोविन्द पुरा जीएसएस शुरू करने की मांग की. किसानों ने ज्ञापन में बताया की जीएसएस का काम शुरू नहीं होता है तो मजबूरन धरना प्रदर्शन या उग्र आंदोलन करना पड़ेगा .किसान खेतसिंह सोलंकी, भंवर सिंह,देरावर सिंह,ताराराम,कालुराम,गोमद राम,रणजीतसिंह,भवानी सिंह,कानाराम,हिम्मत सिंह, जगमाल सिंह,भोमसिह,ओम प्रकाश,भागुराम सहित कई किसान उपस्थित रहे .


REPORTER- Shankar Dan


यह भी पढ़े- रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा, 20,000 रुपये जुर्माना भी