Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर जिले में लाठी ग्राम पंचायत के सरपंच महेंद्र चावला को फोन पर अभद्र भाषा में धमकियां देकर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद सरपंच ने लाठी थाना में इसकी शिकायत दी. लाठी थाना प्रभारी सुखराम विश्नोई ने लाठी सरपंच महेंद्र चावला की शिकायत लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan news: UPSC के छात्र का 10 दिन बाद संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, प्री किया था क्लियर अब मेंस की थी तैयारी


 


इस पूरे मामले में सरपंच महेंद्र चावला ने बताया कि पिछले एक महीने से एक रामस्वरूप पोटलिया नामक व्यक्ति षंड़यंत्र पूर्वक मेरी हत्या करवाना चाहता है. वहीं महावीर सिंह नामक युवक द्वारा भद्दी गालियां देकर अपमानित किया है. मेरी जमीन पर जबर्दस्ती कब्जा करना चाहते है. रामस्वरूप पोटलिया से मेरा कोई ना विवाद है ना ही मैं जानता हूं. फिर भी गुंडों से मेरी हत्या करवाना चाहता है. इसकी शिकायत लाठी पुलिस को दी.



लाठी थाना एसएचओ सुखराम विश्नोई ने बताया कि मामला कर्मो की ढाणी में एक जमीन का बताया जा रहा है. कर्मों की ढाणी में लाठी सरपंच महेंद्र चावला ने एक जमीन खरीदी है. उस जमीन के पास सरकारी जमीन व कोई कंपनी कि जमीन भी बताई जा रही है. उसकी जमीन को लेकर महावीर सिंह के पिता शिवदान सिंह व सरपंच महेंद्र चावला के बीच कोई बात हुई होगी. 


 



उसको लेकर महेंद्र चावला ने बताया कि शिवदान सिंह के बेटे महावीर सिंह ने उसे फोन करके भद्दी गालियां दी. साथ ही उसे जमीन पर नहीं आने को कहा. फोन पर उसने उसे गोली मारकर जान से मारने की धमकी भी दी. लाठी थानाधिकारी ने बताया कि लाठी सरपंच महेंद्र चावला ने शिकायत देकर बताया कि महावीर सिंह नामक व्यक्ति ने उसे फोन कर गालियां दी. 


 



साथ ही उसके बाद उसे गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी. जिसकी रिकॉर्डिंग सरपंच ने लाठी थाने में दी. रिकॉर्डिंग में एक व्यक्ति अपने पिता को सरपंच द्वारा गलत बोलने को लेकर गाली दे रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है. हम संबंधित व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं.