Jhunjhunu news: सरहदी जिले जैसलमेर में एक नई नवेली दुल्हन के गुमशुदा होने का मामला सामने आया है. दरअसल जैसलमेर शहर के गीता आश्रम चौराहा क्षेत्र में रहने वाली एक दंपति जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची और उन्होंने अपनी शादीशुदा बेटी की गुमशुदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक विकास सागवान को ज्ञापन सौंपा.  वही ज्ञापन में गांव के ही एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने हमारी बेटी को अपने कब्जे में रखा है और एसपी से अपील की कि जल्द से जल्द उन्हें उनकी बेटी लौटाई जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढाबा पे पती करता है काम 
दरअसल गुमशुदा लड़की के पिता राजूराम के बताए अनुसार वो जैसलमेर के गीता आश्रम चौराहा क्षेत्र में रहता है. वही जैसलमेर के बरमसर गांव में उसका एक ढाबा है जहां वे रोजगार कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है. वही 25 दिसंबर को वो अपने पैतृक गांव बालोतरा,बाड़मेर में अपनी अपनी बेटी पूनम की शादी करता है. पूनम की बारात कोटा से आई थी और शादी के चार दिन बाद बेटी दोबारा अपने घर बालोतरा भी पहुंच जाती है. वहीं पीछे 1 जनवरी को देर रात राजूराम को फोन आता है कि उसके बरमसर स्थित ढाबे में आग लग गई. यह समाचार सुन 2 जनवरी की सुबह राजू जैसलमेर आ जाता है.


युवक पर लगाया कब्जे में रखने का आरोप
वही पीछे-पीछे उनकी बेटी भी बालोतरा से जैसलमेर के लिए रवाना हो जाती है लेकिन वो अब तक जैसलमेर नहीं पहुंची है. जिससे राजू का परिवार काफी चिंतित होता है और उसकी तलाश करता है .मगर उसका कोई पता नहीं चलता है. जिसके बाद राजू का परिवार बालोतरा थाने में भी पूनम की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवाता है.वहीं जैसलमेर में भी मुकदमा दर्ज करवाता है लेकिन बेटी का कही पता नही चलता है. ऐसे में हताश राजू का परिवार जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सागवान के द्वारा एसपी ऑफिस पहुंचता है और न्याय की गुहार लगाता है.


 वहीं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन में बताया जाता है कि उसकी बेटी पूनम गुम हुई है. हमें संदेह है कि मेरी बेटी को बरमसर गांव का एक युवक बालमसिंह जो बीते लंबे समय से मेरी बेटी के पीछे था वो मेरी बेटी को उठाकर ले गया है. हमारी बेटी को उसने कहीं खेतों में छुपा दिया है ऐसे में उसने पुलिस कप्तान से अपील की है कि वह बालम सिंह के कब्जे से उसकी बेटी को मुक्त करवाए.



हालांकि अब पुलिस जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा कि आखिर मामला क्या है?


यह भी पढ़ें:उपभोक्ता को भेजा गलत विद्युत बिल , दोषी विधुत कार्मिक को चुकाना होगा हर्जाना