Jaisalmer: जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के पद पर नवनियुक्त आईपीएस विकास सांगवान ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया. कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य द्वारा एसपी विकास सांगवान का स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईपीएस तबादला सूची हुई जारी 


गौरतलब है कि जैसलमेर पुलिस अधीक्षक भवरसिंह नाथावत के सेवानिवृत होने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनद को जैसलमेर पुलिस अधीक्षक का अतिरिक्त कार्यभार सौपा गया था, वहीं एक महीने बाद आईपीएस तबादला सूची जारी हुई जिस मे जैसलमेर को नये पुलिस अधीक्षक के रूप में विकास सांगवान को लगाया गया, वही जैसलमेर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने आज पदभार ग्रहण किया. 


 जैसलमेर पुलिस नए जोश के साथ रहेगी एक्टिव- एसपी


कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हमारी प्राथमिकता रहेगी कि जिले में अवैध गतिविधियों पर नकेल कसी जाएगी,वही पुलिस के पास आने वाले व्यक्ति की जल्द सुनवाई की जायेगी.पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पर्यटन के लिहाज से विश्व मानचित्र पर अपने जगह बना चुके जैसलमेर में स्वच्छ व सुंदर वातावरण देना ही उनका व उनकी टीम का काम रहेगा. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जैसलमेर पुलिस नए जोश के साथ एक्टिव रहेगी. विकास सांगवान 2018 बेच के आईपीएस है और इससे पहले एस पी SOG जयपुर में अपनी सेवा दे रहे थे है.


ये भी पढ़े...


World News: पाकिस्तान में बार-बार गिरफ्तारियों से तंग आकर इमरान खान की PTI से नाता तोड़ रहे बड़े नेता