Jaisalmer news: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 140 करोड़ से बन रहे जैसलमेर के रेलवे स्टेशन का कल 6 अगस्त को शिलान्यास होगा. 6 अगस्त को सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल रूप से इसका शिलान्यास करेंगे. शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर बीजेपी के साथ साथ जैसलमेर के लोगों में खासा उत्साह है. हालांकि रेलवे स्टेशन का काम जारी है और फिलहाल पार्सल ऑफिस और एमसीओ ऑफिस का काम पूरा हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसलमेर के रेलवे स्टेशन को हेरिटेज मॉडर्न लुक में बनाया जाएगा और इसमे वो सभी सुविधाएं मिलेगी जो एयरपोर्ट पर होती है. बताया जा रहा है कि शिलान्यास के बाद तेज गति से इसका काम चलेगा और बहुत जल्द इसको पूरा करने काम चलेगा. कैप्टन शशि किरण, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, उत्तर पश्चिम रेलवे ने बताया कि 6 अगस्त रविवार को सुबह 9 रेलवे स्टेशन पर शिलान्यास समारोह का आयोजन किया जाएगा. 


 



अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 140 करोड़ से बन रहे जैसलमेर के रेलवे स्टेशन का कल सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल रूप से इसका शिलान्यास करेंगे. कैप्टन शशि किरण ने जैसलमेर के लोगों से शिलान्यास कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में हिस्सा लेने की अपील की है. उन्होंने बताया कि जैसलमेर रेलवे स्टेशन का कायाकल्प होने से आने वाले समय में जैसलमेर से कई लंबी दूरियों की रेल सेवाओं का संचालन होगा.


यह भी पढ़े-  Jaipur News: चौमूं नगर पालिका से बड़ी खबर, सस्पेंड हुए EO जितेंद्र मीणा को लेकर DLB ने निकाला आदेश