Jaisalmer News: सोमवार को सुनील यादव नामक युवक के सीने में दर्द होने लगा, जिस पर पड़ोसी उसे निजी अस्पताल ले पहुंचे. जहां निजी अस्पताल परिसर में ही युवक ने दम तोड़ दिया. जिस पर पड़ोसी व सहकर्मी उसे जैसलमेर शहर स्थित जवाहिर अस्पताल ले आए. जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं अस्पताल की मोर्चरी में उसका शव रखवाया गया. सहकर्मियों द्वारा इस मामले की जानकारी कंपनी के आलाधिकारियों को दी गई. चिकित्सक भी पोस्टमार्टम के लिए पहुंच गए, लेकिन पड़ोसी,सहकर्मी व परिजन इस मांग पर अड़ गए कि जब तक मृतक के परिवार को मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक वे शव नहीं उठाएंगे. वहीं मृतक के परिवार व साथ में आए लोगों का आरोप है कि कंपनी वालों को सूचना देने के बाद भी कंपनी वाले समय पर नहीं आए. काफी समय बाद कंपनी के अधिकारी मोर्चरी पर पहुंचे.


कंपनी के अधिकारियों द्वारा भी काफी समझाईश की गई लेकिन समाधान होता नहीं दिखा. जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम सुनील यादव है, जो गोपालगंज बिहार का रहने वाला है.  wind world india ltd (विंड वर्ल्ड इंडिया लिमिटेड) कंपनी के पवन ऊर्जा संयंत्रों पर वो जैसलमेर में काम कर रहा था.


मृतक के तीन छोटी-छोटी संताने हैं.वही मृतक के परिजनों के साथ ही कंपनी के और भी कार्मिक धरने पर बैठे हुए हैं और मृतक की पत्नी को 60 लाख रुपए का मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे है.