Jaisalmer: जैसलमेर के पोखरण में कलयुग के कृष्ण कहीं जाने वाले बाबा रामदेव का इस बार 2 साल बाद मेला भरने जा रहा है इसका कल सुबह विधिवत पूजा अर्चना के बाद मेले का शुभारंभ होने जा रहा है. वहीं पूरे देश बाबा रामदेव के भक्तजनों पैदल बाबा के दर्शन के लिये लाखों श्रद्धालु आ रहे हैं. वहीं पोकरण के पंचायत राज कर्मचारियों ने आपसी सहयोग से एक अनूठी पहल करते हुए बाबा के भक्तों को स्वादिष्ट भोजन मिल सके इसके लिए उन्होंने रामदेवरा रोड पर राम रसोड़ा का आयोजन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस रसोडे का आज राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद ने फीता काटकर उद्घाटन किया इस दौरान लोहावट विधायक किसनाराम, पोकरण एसडीम के साथ पंचायत राज्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे.


राम रसोड़ा के उद्घाटन के दौरान कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कहा कि यह एक अनूठी पहल है कि पंचायत राज्य कर्मचारीयों ने सब मिलकर बाबा रामदेव के दर्शन करने आ रहे देश भर के लाखों श्रद्धालुओं को सही और स्वादिष्ट भोजन एक साथ आराम करने की व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने की अनूठी पहल की गई है. जोकि तारीफ के काबिल है.


वहीं कैबिनेट मंत्री ने अपने हाथों से बाबा रामदेव के पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को भोजन भी करवाया, मंत्री ने कहा कि सब को मिलकर आगे आकर इसी तरह बाबा रामदेव के आने वाले भक्तों की सेवा करनी चाहिए.


अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा


खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव