Pokaran: कैबिनेट मिनिस्टर शाले मोहम्मद शनिवार को पोकरण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे . इस दौरान उन्होंने नाचना, शेखे का तला, पांचे का तला, हाजी गुलाम नबी की ढाणी, आकलवाला में जनसुनवाई कर आमजन की परिवेदनाएं सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को तुरंत निस्तारण के निर्देश दिए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट


इस दौरान मंत्री ने कहा कि, राज्य सरकार आमजन की परिवेदनाओं को समय पर समाधान  कर राहत देने के लिए  काम कर रही है. जिसके लिए उन्होंने त्रिस्तरीय जनसुनवाई की व्यवस्था की है. पंचायत से लेकर सरकार तक नियमित तौर पर जनसुनवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि वे स्वयं अपने दौरे के दौरान एवं निवास पर नियमित तौर पर जनसुनवाई कर आमजन से रूबरू होते हैं. उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि नियमित तौर पर जनसुनवाई कर परिवेदनाओं का समय पर निस्तारण कर जनता को राहत देना सुनिश्चित करें.


मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि राज्य सरकार ने हर क्षेत्र में विकास के कार्य कराए हैं. पोकरण क्षेत्र में महिला कॉलेज, आईटीआई, आवासीय विद्यालय, छात्रावास, सड़कों का निर्माण, हर घर जल कनेक्शन, गांव-ढाणी तक विद्युतीकरण, उप जिला अस्पताल, डीटीओ ऑफिस, एएसपी ऑफिस सहित अन्य कई बड़े कार्य करवाकर क्षेत्र को सौगात दी.


मंत्री ने कहा कि, क्षेत्र का विकास कर जनता को राहत देना उनका प्रथम उद्देश्य है. मंत्री की जनसुनवाई में पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, पंचायतीराज विभाग से जुड़ी परिवेदनाएं प्राप्त हुई. इस दौरान पूर्व जिला प्रमुख अब्दुल्ला फकीर, पूर्व प्रधान अर्जुनराम मेघवाल सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहें.


जैसलमेर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करे


अन्य खबरें


Video: MBA करके डॉक्टर बन गई ड्रामा क्वीन राखी सावंत! लोग बोले- मरीज पहले ही मर जाएगा
सीकर: महिला के वेश में पहुंचे पुरुष सदस्य, देख दंग रह गए लोग