Video of IAS Tina Dabi Goes Viral: जैसलमेर जिले में वुमेन एम्पावरमेंट को लेकर जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने एक अनूठी पहल की है. कलेक्टर टीना डाबी ने जैसाण शक्ति (लेडीज फर्स्ट) नामक एक अभियान शुरू किया है. इस अभियान का उद्घाटन कल 18 दिसंबर को होगा. कलेक्टर टीना डाबी ने जानकारी देते बताया कि बालिकाओं में सुरक्षित जन्म, शिक्षा और हेल्थ को सुनिश्चित करने और महिलाओं को सामाजिक, आर्थिक और कानूनी रूप से सशक्त बनाने के लिए इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है. कल रविवार 18 दिसम्बर को सुबह 11 बजे ये समारोह जैसलमेर के शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.


टीना डाबी का राजस्थानी देशी अंदाज भाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्टर डाबी ने राजस्थानी देशी अंदाज में महिलाएं और बालिकाएं को संबोधित करते हुए कहा कि खम्मा घणी. मैं टीना डाबी जैसलमेर री संपूर्ण महिला शक्ति वास्ते जैसाण शक्ति लेडीज फर्स्ट अभियान री शुरुआत शहीद पूनम स्टेडियम में करण जा रही हूं. इण मेले में जिले री सळली महिला शक्ति जरूर कर सुबह ग्यारह बजिया पधारें. जैसलमेर री महिलाओं सारू ओ अभियान है. इण में आपरो भेळापो महिलाओं रो होसलो बढावेला.


टीना डाबी का यह अंदाज लोगों के बीच पॉप्यूलर हो रहा है. अक्सर कलेक्टर टीना डाबी को अस्पताल के बाहर और अंदर व्यवस्थाओं को लेकर भड़कते देखा गया है. कई बार तो मौके पर ठेकेदार और पदाधिकारियों को क्लास लगाते हुए देखा गया है. लेकिन आज इनका अंदाज देख लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.  



सुशासन के लिए अनूठी पहल


जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने बताया कि सुशासन के लिए अनूठी पहल के रूप में जैसाण शक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम के तहत गांधी दर्शन हनुमान सर्किल से मशाल यात्रा का कार्यक्रम रखा गया है. इसमें कई महिलाएं और बालिकाएं हिस्सा लेंगी. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान जैसलमेर जिले में जिला प्रशासन जैसलमेर द्वारा जैसाण शक्ति (लेडीज फर्स्ट) का आगाज किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें- IAS Tina Dabi : आईएएस टीना डाबी ने महिलाओं को दिया ये तोहफा, सबके चेहरे खिल उठे


जिसमें जिले की महिलाएं और बालिकाएं हिस्सा लेंगी. कलेक्टर टीना डाबी ने जैसाण शक्ति (लेडीज फर्स्ट) अभियान के उद्घाटन समारोह के सफल आयोजन को लेकर जिले के अधिकारियों को अलग-अलग ड्यूटी सौंपी है.