जालौर: बागोड़ा कस्बे में चामुंडा मेडिकल से पिस्टल दिखाकर 92 हजार की लूट प्रकरण में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है . पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है . आरोपी लूट की घटना को अंजाम देकर भागने में सफल हो गए थे. जिन्हें बागोड़ा पुलिस थानाधिकारी छत्तरसिंह देवड़ा के नेतृत्व में लगातार सीसीटीवी फुटेज खंगाल सघन तलाश कर तकनीकी सहायता से आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी मुन्नाराम उर्फ मोहनराम (18) पुत्र जगमालाराम जाट निवासी सोबड़ावास पुलिस थाना बागोड़ा व नागजीराम (20) पुत्र मेघाराम कलबी निवासी लूणवा जागीर थाना गुड़ामालानी जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया है . आरोपी घटना के बाद से लगातार फरार थे और अन्य राज्य में जाने के फिराक में थे . पुलिस आरोपियो को गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसंधान कर रही है .


शौक पूरे करने के लिए लूटे थे रुपये


आरोपियों ने युवा जिंदगी में मौज मस्ती के लिए व शौक पूरे करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ऐशो-आराम से जिंदगी जीने के लिए मेडिकल संचालक को पिस्टल दिखाकर धमकाया व गल्ले से 92 हजार रुपये लेकर फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व पिस्टल व लूटे रुपये को लेकर पूछताछ कर रही है.


पुलिस टीम में यह रहे शामिल


आरोपियों को कस्बे में जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरों का भी पता था. वह घटना के बाद श्मशान के रास्ते भागने में सफल हुए थे. हालांकि, पुलिस ने घटना के बाद नाकाबंदी भी करवाई थी. पुलिस टीम में थानाधिकारी छत्तरसिंह देवडा के साथ एएसआई बहादुर खान का विशेष सहयोग रहा . वही टीम में कांस्टेबल सेवाराम, मंगलाराम, भगीरथ राम, डालूराम, अशोक कुमार सहित एसपी ऑफिस से छत्रपाल का विशेष सहयोग रहा.


Reporter-Dungar Singh 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें