Rajasthan News: सांचोर के चितलवाना के डूंगरी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दो बाइक की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इनमें से दो मृतकों के बीच चाचा-भतीजा का रिश्ता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में जुंजाराम व मांगीलाल डूंगरी निवासी व प्रकाश जालबेरी निवासी की मौत हुई है. जुंजाराम व मांगीलाल रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते थे. सरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. एडिशनल एसपी सुरेश कुमार मेहरानिया ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. NH 925A पर डूंगरी की सरहद पर हादसा हुआ.


बांसवाड़ा के उदयपुर मार्ग पर पेड़ गिरा


वहीं दूसरी ओर बांसवाड़ा के उदयपुर मार्ग पर डांगपाड़ा सरकारी स्कूल के पास स्टेट हाईवे पर नीलगिरी का बड़ा पेड़ बाइक पर गिर गया. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.


गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मार्ग को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बांसवाड़ा तहसीलदार और सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश की और मार्ग को खुलवाया. इस मार्ग के दोनों ओर कई नीलगिरी के पेड़ झुके हुए हैं जिससे हादसे का डर रोजाना बना रहता है.