Bhinmal: पुलिस अधीक्षक जालोर हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशानुसार जिले में सम्पति संबंधी अपराधों की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत चोरीशुदा मोटरसाईकिल और अज्ञात मुलजिमानों की तलाश के दौरान मुलजिमान अर्जुनराम, प्रकाश और खेताराम को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर करीबन दो दर्जन वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस टीम में डॉ. अनुकृति उज्जैनियां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जालोर और सीमा चौपड़ा पुलिस उप अधीक्षक वृत भीनमाल के सुपरविजन में छतरसिंह थानाधिकारी बागोडा शामिल थे. उक्त मुलजिमानों के कब्जे से चोरी की गई कुल 6 मोटरसाईकिलें, 3 मोटराईकिलों के इंजिन पार्ट्स और 1 पिकअप टोला बरामद किया गया. मुलजिमानों को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमाण्ड लिया.


ये भी पढ़ें- मूसेवाला को मारने के लिए राजस्थान से भेजे थे हथियार, गैंगस्टर दीपक मुंडी का खुलासा


मुलजिमानों द्वारा अलग-अलग जगह पर दिन में घुमकर रैकी कर रात के समय सुनसान होने से चोरी कर मोटरसाइकिलों को कबाड़ी में ले जाकर पार्ट्स अलग-अलग खोलकर बेचना वगैरा. मुलजिमानों द्वारा चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम देना कबूल किया. पुलिस थाना बागोडा हल्का क्षेत्र से 2 मोटरसाईकिलें 2 पुलिस थाना सायला हल्का क्षेत्र से 1 मोटरसाईकिल, पुलिस थाना कोतवाली जालोर हल्का क्षेत्र से 4 मोटरसाईकिले और जिला बाड़मेर से कुल 13 मोटरसाईकिलें व एक पिकअप ट्रोला जब्त  किया है.


Reporter- Dungar Singh


ये भी पढ़ें- ढाई साल के नाती को कट्टे में डालकर ले जा रही थी भिखारन, नानी ने शोर मचाकर पकड़वाया


जेल की बैरकों में पढ़ने को मजबूर इंग्लिश मीडियम स्कूल के बच्चे, बैठने को जगह नहीं