Jalore: जालोर ज़िले के भीनमाल से जहां पर शहर के माघ कॉलोनी में दुकान से घर जा रहे एक व्यापारी को रिवाल्वर दिखा आंखो में मिर्च पाउडर डाल लूट की वारदात करने वाले बदमाश अभी तक पुलिस गिरफ़्त से दूर है. जिससे व्यापारियों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. तो वही, पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन सीसीटीवी बंद होने से कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया. माघ कॉलोनी में जहां पर व्यापारी के साथ लूट की घटना हुई है वहां से पुलिस को एक हेलमेट, एक एयरगन, जूते और कंबल मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस इस आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है.इधर, एएसपी अनुकृति उज्जैनिया, डिप्टी सीमा चोपड़ा, CI अरविंदसिंह और लक्ष्मण सिंह के साथ घटनास्थल पहुंच कर आसपास पूछताछ की. एएसपी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है हमने 10 कैमरों की जांच की है.


हालांकि ज्यादातर कैमरे बंद नजर आए हैं. आपको बतादे कि व्यापारी हरीश कुमार के हाई स्कूल रोड पर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था. 


जैसे ही वह माघ कॉलोनी में पहुंचा तो 3 बाइक सवार बदमाशों ने उसके पास से बैग छीनने की कोशिश की. जिससे पीड़ित की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गया. इसके बाद तीनों बदमाशों ने रिवाल्वर दिखाकर आंखों में मिर्च डालकर 10 लाख रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. जहां पर व्यापारी के साथ लूट की घटना हुई है वहां से पुलिस को एक हेलमेट,एक एयरगन,जूते व कंबल मिला है. 


Reporter- Dungar Singh