Jalore news: जालोर में गैंगस्टर के नाम से फाइनेंसर से 25 लाख की फिरौती माँगने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया की मामले में आरोपी युवक को सूरत से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपनी बाइक की किश्त भरने से बचने के लिए गैंगस्टर के नाम का इस्तेमाल किया, जबकि प्रारंभिक जांच में गैंगस्टर से उसका कोई ताल्लुकात नहीं मिला है. जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि किसी अन्य गैंगस्टर के नाम से 25 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी जोड़वास (रानीवाड़ा) निवासी गिरीश कुमार पुत्र मफाराम सुथार को गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी ने बताया कि 7 जून को चुरू हाल जालोर निवासी प्यारेलाल पुत्र रामकरण जाट द्वारा एक लिखित रिपोर्ट पेश की गई थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनको अज्ञात नम्बर से वाट्सएप कॉल व मैसेज किसी गैंगस्टर के नाम से परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर 25 लाख रुपए की मांग की जा रही है, जिस पर पुलिस थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में टीम गठित की गई, पुलिस टीम द्वारा ट्रेस आउट कर आरोपी गिरीश कुमार को गिरफ्तार किया गया.


यह भी पढ़ें- बिना छिला हुआ खीरा सेहत को देता है अनगिनत फायदे, खुद खाएंगे, दूसरों को भी सलाह देंगे


मोटरसाइकिल करवाई थी फाइनेंस
दरअसल, प्यारेलाल फाइनेंस कम्पनी में काम करता है, आरोपी गिरीश कुमार ने भी अपने मोटरसाइकिल का फाइनेंस प्यारेलाल से करवाया था. प्यारेलाल लॉनिंग की किश्त हेतु गिरीश कुमार को कॉल करता था, फोन कॉल पर बहस होने से आरोपी गिरीश कुमार ने अज्ञात नम्बर से प्यारेलाल को अन्य गैंगस्टर के नाम से धमकी दी गई एवं 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई.


आरोपी का नहीं कोई आपराधिक रिकॉर्ड
पुलिस ने बताया कि आरोपी गिरीश कुमार का कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस थाना रानीवाड़ा में नहीं पाया गया है. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपी द्वारा मात्र सिर्फ मोटरसाइकिल की किश्त से बचने के लिए यह साजिश रची गई. फिर भी इस सम्बंध में गहनता से अनुसंधान जारी है.