Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर में पेट्रोल पंप पर हवा भरने गए व्यक्ति के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस थाना सांचौर में मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है. करवाड़ा निवासी पोकराराम ने थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका खेत चितलवाना के खेजड़याली गांव में आया हुआ है. जहां से वह ट्रैक्टर पर सवार होकर घर जा रहा था. बीच रास्ते में ट्रैक्टर का अगला एक टायर पंचर हो गया तो वह पेट्रोल पंप पर हवा भरने गया तो वहां करीब तीन लोग बैठे थे. उन्होंने जाति पूछ कर रमेश देवासी नामक व्यक्ति ने गाली गलौज शुरू कर दी और कहा कि लक्ष्मण देवासी की आपकी जाति के लोगों ने हत्या कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इसलिए आज तुझे भी मार देंगे और लक्ष्मण देवासी हत्या का बदला लेंगे पेट्रोल पंप पर बैठे ईश्वरसिंह नामक व्यक्ति ने सीसीटीवी कैमरे बंद करने को कहा और कैमरे बंद करके तीनों ने लाठियां से मारपीट शुरू कर दी जान से मारने की नीयत से सर पर लाठी से वार किया ताबड़तोड़ मारपीट की जिसके चलते हाथ में फैक्चर आ गया. इतने में तीन लोग और आए और करीब आधा दर्जन लोगों ने मिलकर लाठियां से मारपीट की शरीर पर चोट के निशान और दाया हाथ फैक्चर हो गया.


यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा


 रिपोर्ट में बताया कि सभी ने मिलकर उसके जब से करीब 3500 रूपए भी लूट लिए बचाव कर भाग कर ट्रैक्टर के पास आया तो रमेश देवासी ने ट्रैक्टर पर चढ़कर जान से मारने की नीयत से मेरे पीछे ट्रैक्टर दौड़या बचाव हेतु बाजरे की फसल में दौड़कर छुप गया सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और व्यक्ति को थाने लाया गया जहां कुछ लोग थाने भी पहुंचे जिन्होंने राजीनामा करने के लिए धमकाया और कहा कि अगर राजीनामा नहीं किया तो मार डालेंगे पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.