Jalore News: जिले के रामसीन थाना क्षेत्र के मांडोली गांव में अगस्त माह के अंत में मांडोली निवासी गणपतसिंह की हत्या के मामले में पुलिस की ओर अब तक खुलासा नहीं हुआ.  नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर प्रदीप गावंडे व एसपी ज्ञानचन्द्र को ज्ञापन सौंप निष्पक्ष जांच कर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञापन में बताया कि गणपतसिंह की निर्मम व नृशंस हत्या को क़रीबन एक माह से अधिक समय हो गया है. परंतु पुलिस के हाथ अभी तक ख़ाली है, जिसके कारण मेरे परिवार को अभी तक न्याय का इंतज़ार है. पुलिस प्रशासन द्वारा केवल आश्वासन दिया जा रहा रहा है. 


पुलिस जाँच की धीमी प्रक्रिया के कारण मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. घटना को हुए एक माह से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस की धीमी गति से जाँच और अब तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है. इस मामले की निष्पक्ष और त्वरित जाँच करवाने हेतु हमारी माँग है कि इस जाँच में उच्च तकनीकी उपकरणों एवं फोरेंसिक विशेषज्ञता का उपयोग किया जाए.


इसके लिए मुख्यालय से विशेष टीम भेजी जाकर जांच करवाई जाए, साथ ही इस मामले में रेंज स्तर के अधिकारियों द्वारा मॉनिटरिंग की जाए. यदि 7 दिवस के भीतर पुलिस हत्यारों को नहीं पकड़ती है तो राजपूत समाज के साथ साथ सर्व समाज ज़िला स्तर पर आंदोलन को मजबूर होगा जिसकी समस्त ज़िम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी.


गौरतलब है कि पूर्व में भी इस मामले में ग्रामीणों के प्रदर्शन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने दस दिन का समय दिया था, बावजूद इसके अभी तक कोई कार्यवाही नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!