सांचौर न्यूज: सांचौर से भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल लगातार गांव गांव जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं और जनता से समर्थन मांग रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवजी पटेल ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी के साथ आने से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ''विकसित भारत निर्माण'' के हमारे उद्देश्यों व सांचौर के सर्वांगीण विकास के संकल्प को और मजबूती मिलेगी. देवजी पटेल ने मंगलवार को सुराचन्द, मालासर, टांपी, दूठवा, टेम्बी सहित करीब एक दर्जन से अधिक गांव का दौरा कर जनसंपर्क किया और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की.


देवजी पटेल ने कहा कि जनसभा में जनता का उत्साह और उमंग देखने को मिल रहा है. जिससे विश्वास हो गया है कि राजस्थान की जनता भाजपा के साथ हैय राजस्थान के गौरव के साथ है. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि भाजपा सरकार के विकास कार्यों को मजबूत करने हेतु अपने मताधिकार का प्रयोग कर राज्य में भाजपा का विजय रथ आगे बढ़ाना है.


पटेल ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान लोगों के चेहरों पर स्पष्ट रूप से उत्साह यह बता रहा है कि पूरे राजस्थान में कमल खेलने वाला है.


 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें


ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी