Jalore: जालोर जिले की सांचोर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देश में सांचोर पुलिस ने ज्वेलरी शॉप पर हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पकड़े गए बदमाश रात के समय पहले रैकी करके थे. उसके बाद ज्वेलर्स की दुकान को टारगेट करके उनका ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात और नकदी चुराया करते थे. वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर बदमाश सांचोर से निकलने के साथ चोरी किया सामान छुपा देते थे. 


बता दें कि 6 सितंबर को दर्ज प्रकरण दर्ज करने के बाद थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने की पड़ताल शुरू की और संदिग्धों पर नजर रखने के साथ पूछताछ की गई. 


वही, तकनीकी सहायता और फुटेज के आधार पर चूनाराम पुत्र सवाराम, हरीराम उर्फ हरीश पुत्र गोरधनराम, दीपाराम उर्फ दीपक पुत्र लूणाराम मेघवाल निवासीगण बेरीगांव पुलिस थाना गुडामालानी जिला बाड़मेर को दस्तयाब कर पूछताछ की गई. 


गहन पूछताछ में आरोपियों ने सांचोर में माता राणी भटियाणी ज्वेलर्स दोसियावास और सुंधा ज्वेलर्स दोसीयावास से सोने चांदी के जेवरात की चोरी कबूल की. इस पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जारी है, जिससे और भी कई वारदात खुलने की संभावना है. कार्रवाई में उपनिरीक्षक सत्यदेवसिंह, हैडकानि मोहनलाल, कांस्टेबल हडमानराम, जगराम, प्रेमप्रकाश, गजेन्दसिंह,अशोक, त्रिलोकसिंह, किशनलाल समेत पुलिस टीम शामिल रही.


Reporter- Dungar Singh


जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ


IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?