Sanchore: जालोर जिले के सांचोर में अपहरण  का मामला सामने आया. जिसमें संचोर से गुजर रहे नेशनल हाइवे 68 पर एक निजी होटल के परिसर में ईको और स्कॉर्पियो गाड़ी से युवकों को कुचलने की कोशिश करने, अपहरण करने और अपहरण करके फरार करने के मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. ऐसे में पुलिस ने दूसरे आरोपी सुनील कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वही, मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी सुरेश कुमार को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा


थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि चोरा गांव में एक प्लाट के विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना के बाद सांचोर में बदमाशों के द्वारा स्कॉर्पियो गाड़ी और ईको गाड़ी से टक्कर मारकर रूगनाथ राम पुत्र रामचन्द्र जाति विश्नोई निवासी चोरा का अपहरण करके उसेक साथ मारपीट की थी. मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने सूचना तंत्र और तकनीकी सहायता से वारदात में शामिल आरोपियों को विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर वारदात में शामिल दूसरे आरोपी सुनिल कुमार पुत्र भगवानाराम जाति विश्नोई निवासी जैलातरा पुलिस थाना झाब को देवड़ा गांव से दस्तयाब किया. बतादे कि इसी मामले में पूर्व में गिरफ्तार मुख्य आरोपी सुरेश कुमार  को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे दो दिन का पी.सी. रिमांड पर भेजा गया. वहीं आरोपी से पूछताछ के बाद वारदात में उपयोग ली गई ईको गाड़ी को पुलिस थाना धोरी मन्ना क्षेत्र​​​​​​ के गांव कातरला से जब्त किया गया.


यह था पूरा मामला


बता दें कि, 3 जुलाई को चौरा गांव में प्लाट के विवाद के बाद दोनों पक्षों को सांचौर की कौशल होटल में राजीनामा के लिए बुलाया था. इस दौरान आरोपी सुरेश सहित अन्य लोगों ने एक राय होकर ईको व स्कॉर्पियो गाड़ी से एक पक्ष पर हमला करते हुए गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. जिसके बाद रूगनाथ पुत्र रामचंद्र का अपहरण कर ले गए और कारोला गांव की सरहद में मारपीट करके छोड़ दिया. जिसके बाद भेराराम ने मामला दर्ज करवाया था. दिन दहाड़े अपहरण व गाड़ी चढ़ाने की घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने पर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सांचौर के डीवाईएसपी रूप सिंह इंदा के सुपरविजन व थाना प्रभारी प्रवीण आचार्य के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.


Reporter: Dungar Singh


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.