Bhinmal: जालोर में एक बार फिर शिक्षक की घिनोनी करतूत से शर्मचार हुआ हुआ है . नशे में धुत एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया है. शिक्षक की काली करतूत का पर्दाफाश सीसीटीव के जरिए हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CUET PG Result 2022: आज शाम तक जारी होगा सीयूईटी पीजी का रिजल्ट, cuet.nta.nic.in पर करें चेक


बता दें कि, भीनमाल  के बागोडा की रहने वाली एक छात्रा को उसके स्कूल के शिक्षक ने हवस का शिकार बनाया . छात्रा अपने घर से बाजार नोटबुक लेने आई थी, जिसपर शिक्षक ने बहला फुसलाकर अपने कमरे पर ले गया जहां उसने  वारदात का अंजाम दिया है.  


 देर शाम तक छात्रा के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की. वही परिजनों सहित ग्रामीणों ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक स्टेशनरी की दुकान से किताब लेने के बाद बालिका थोड़ी देर आगे जाने के बाद  दिखी नहीं.


इसपर,  ग्रामीणों ने विद्यालय के प्रबंधक शिक्षकों से संपर्क किया तो एक शिक्षक पर संदेह हुआ.  इसके आधार पर पुलिस को सूचित किया. तथा शिक्षक के घर जाकर देखा तो बालिका मौजूद थी. जिसपर ग्रामीणों ने कमरे से बालिका को आरोपी शिक्षक के चंगुल से छुड़वाया. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस में आरोपी शिक्षकों हिरासत में लिया है. तथा शिक्षक के के ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. साथ पूछताछ के लिए दो अन्य शिक्षकों को भी बागोड़ा पुलिस थाने भी लाया गया है.
Reporter: Dungar Singh


खबरें और भी हैं...


Rajasthan Crisis Live : राजस्थान कांग्रेस के 92 MLA का इस्तीफा, आलाकमान ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बुलाया दिल्ली, देखिए पल पल की अपडेट