Jhalawar: झालावाड़ जिले के डग कस्बे में देर रात एक दलित दंपत्ति का हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने अपहरण का मामला सामने आया. दलित दंपत्ति को कार में डालकर लेकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने दंपत्ति के परिजनों से भी गंभीर मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई


घटना के बाद से ही तलाश में जुटी पुलिस ने सफलता हासिल की और युवक अरविंद मेहर को पिडावा क्षेत्र के जंगल से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया. पुलिस ने इस दौरान तीन बदमाशों को पकड़ा. हालांकि कार्रवाई के दौरान अपहृत पत्नी सपना मैहर का सुराग नहीं लगा. जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार  छानबीन कर रही है.


मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी प्रेम बिहारी ने बताया कि, डग कस्बे के पठारी मोहल्ला इलाके में देर शाम अरविंद मेहर के घर में हथियारबंद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए घर में घुसे और अरविंद मेहर और उसकी पत्नी सपना का अपहरण कर लिया. इस दौरान बीच-बचाव करने पर बदमाशों ने अरविंद के भाई राजू लाल और उसकी मां पर भी हथियारों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया था.


घटना के बाद से ही गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार सहित पुलिस टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही थी. इसी दौरान मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पिड़ावा क्षेत्र के जंगलों में दबिश दी, जहां से अपहृत युवक अरविंद मेहर को गंभीर घायल हालत में बदमाशों के चंगुल से पुलिस ने मुक्त करा लिया.


 इस दौरान तीन बदमाशों को भी पुलिस टीमों ने धर दबोचा। पुलिस शेष आरोपियों सहित अपहृत विवाहिता सपना मैहर की तलाश में जुटी है. उधर गंभीर हालत में मिले अरविंद मेहर को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है.


Reporter: Mahesh Parihar


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.