Bhilwara News:  भीलवाड़ा में हर वर्ष की भांति इस बार भी राजस्व मंत्री रामलला जाट ने सावन के चौथे सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र माण्डल से विशाल कांवड़ यात्रा हज़ारो कावड़ियो के साथ निकाली गई. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री जाट ने सभी सियासी पार्टियों से स्वच्छ धर्म की सिसायत करने की बात कही.उन्होंने कहा कि कोई भी धर्म दूसरे धर्म के लोगों से लड़ने की बात नहीं सिखाता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सावन माह में भगवान भोलेनाथ की पूजा का विशेष महत्व है, मंत्री जाट प्रति वर्ष सावन माह में व्रत रखकर भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करते हैं. साथ ही उनके पैतृक गांव प्रतापपुरा में पूरे सावन माह में विशेष पूजा व जलाभिषेक का अनवरत सिलसिला चलता है.


इधर, सोमवार को राजस्व मंत्री जाट के नेतृत्व में उनके विधानसभा क्षेत्र मांडल कस्बे की तालाब की पाल स्थित शिव मंदिर से भीलवाड़ा शहर के हरणी महादेव मंदिर तक विशाल कावड़ यात्रा निकाली गई. इस दौरान हजारों की संख्या में कांवड़िए मांडल तालाब की पाल से भगवान भोलेनाथ के जयकारे लगाते हुए मंत्री जाट के साथ पैदल चलते नजर आए.


मंत्री ने कहा कि विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी का मकसद है कि आने वाली नई पीढ़ी में वसुधैव कुटुंबकम की भावना बनी रहे. इधर,भाजपा के कांग्रेस को धर्म विरोधी बताए जाने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी सियासी पार्टियों को स्वच्छ धर्म की सियासत करनी चाहिए.


उन्होंने कहा कि कोई भी धर्म दूसरे धर्म के लोगों से लड़ाने की बात नहीं सिखाता है,खैर, कुछ असामाजिक तत्व सभी पार्टियों में होते हैं. वहीं,कावड़ यात्रा के दौरान भीलवाड़ा की कोठारी नदी के पास नंदेश्वर महादेव मंदिर में भी राजस्व मंत्री ने विशेष पूजा-अर्चना की। शहर में प्रवेश के दौरान जगह जगह यात्रा का फूल-मलाओं और द्वार लगा के स्वागत किया गया.


ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित