झालावाड़: जिला अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में हो रही अव्यवस्था भ्रष्टाचार और गंदगी के मामले को लेकर आज भाजपा नेताओं का रोष फूट पड़ा और भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचकर अस्पताल अधीक्षक और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का घेराव किया और जमकर खरी-खोटी सुनाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा  जिलाध्यक्ष संजय जैन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे और मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य के साथ अस्पताल अधीक्षक का काफी देर तक घेराव किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के इमरजेंसी सहित कई वार्डों में हो रही गंदगी और अव्यवस्था को लेकर जमकर रोष जाहिर किया.


यह भी पढ़ें: Rajasthan weather: प्रदेश में सर्दी का सितम जारी, अगले 24 घंटे बाद इन जिलों में हो सकती है बारिश


इस दौरान भाजपा नेताओं ने चिकित्सा अधिकारियों को कहा कि मेडिकल कॉलेज के एक सह आचार्य पर लंबे समय से महिला उत्पीड़न और कार्मिकों से अभद्रता के साथ भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं, लेकिन अब तक उसे यहां से कार्यमुक्त नहीं किया गया तो वहीं अस्पताल में आए दिन हो रही उपकरणों की चोरी के साथ कई मामलों में भ्रष्टाचार पर भी कार्रवाई नहीं हो पा रही है.


सह आचार्य अकील खान बर्खास्त


ऐसे में भाजपा नेताओं ने स्पष्ट शब्दों में 15 दिन के अंदर व्यवस्थाओं में सुधार की चेतावनी दी है, सारे मामले में भाजपा नेताओं ने कहा कि यदि मेडिकल कॉलेज प्रशासन 15 दिन के अंदर व्यवस्थाओं में सुधार नहीं करता तो उन्हें उग्र आंदोलन पर मजबूर होना पड़ेगा. साथ प्रबंधन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उधर पूरे मामले में अस्पताल प्राचार्य डॉ शिव भगवान ने महिला उत्पीड़न समिति की रिपोर्ट के आधार पर सह आचार्य अकील खान को तुरंत प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया. वहीं भाजपा नेताओं के द्वारा उठाए गए अव्यवस्थाओं के अन्य मामलों को लेकर भी अति शीघ्र सुधार करने के निर्देश दिए हैं.