Manoharthana: झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र से लापता व्यक्ति का शव समीप के जंगलों में पेड़ पर लटका मिला है. शव तीन दिन पुराना बताया जा रहा. उधर मृतक के परिजनों ने हत्या का शक जताया है. साथ ही फंदे से लटके शव को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रूह कंपा देना वाला हुआ सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, इतने घायल


दांगीपुरा थाना अधिकारी गुमान सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी गीता बाई ने रिपोर्ट दी है कि उसका पति शंकरलाल पुत्र पांचु लाल तंवर निवासी गुराड़खेड़ा घर से 10 जून को मनोहरथाना खरीदारी करने गया हुआ था. 11 जून को सुबह उससे बात हुई, लेकिन 11 जून शाम से ही उसका मोबाइल बंद आ रहा था. 


इसके बाद सोमवार शाम को सूचना मिली की शंकर लाल का शव नेश चारणान के जंगलों में खाखरे के पेड़ पर सफेद साफी से फंदे से लटका हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर झालावाड़ से एफएसएल टीम बुलाकर निरीक्षण करवाया और शव का मेडिकल बोर्ड से मनोहरथाना स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.


मृतक के भाई बापुलाल ने दो लोगों पर संदेह जताते हुए हत्या की आशंका जताई है. मृतक के भाई का कहना है कि उसके भाई को मारपीट करने के बाद किसी ने पेड़ पर लटकाया है. ऐसे में पुलिस परिजनों द्वारा हत्या का संदेश जताए जाने के बाद अनुसंधान में जुट गई है. साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है .


Reporter: Mahesh Parihar