Jhalrapatan, Jhalawar: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी क्षेत्र के पचपहाड़ पुलिया के पास खेत पर बने एक कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की शिनाख्त 5 दिन से लापता मालीपुरा निवासी फूलचंद के तौर पर हुई है. भवानीमंडी थाना पुलिस ने बताया कि किसान अब्दुल अपने खेत पर बोई हुई अलसी की फसल को पानी पिलाने गया था, जहा उसे कुए किसी व्यक्ति का शव पानी मे तैरता दिखा. उसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाल कर मॉर्चरी में भिजवाया. जहा मृतक की पहचान मालीपुरा निवासी फूलचंद के रूप में हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के पुत्र अशोक ने बताया कि उसके पिता पिछले 5 दिनों से घर से लापता थे, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भेसोदा चौकी में दर्ज करवा रखी है. भवानीमंडी पुलिस ने भेसोदा चौकी प्रभारी को इसकी सूचना दी, लेकिन सीमावर्ती क्षेत्र का होने से मामला दो राज्यों की पुलिस के बीच उलझ गया.


थाना भेसोदा मध्यप्रदेश चौकी प्रभारी का कहना है कि मृतक का शव राजस्थान में मिला है, तो मृतक की तहरीर भी राजस्थान पुलिस करे. जबकि उधर राजस्थान पुलिस का कहना है, कि मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भेसोदा चौकी में दर्ज है, तो उसकी जांच भी भेसोदा पुलिस करे. हालांकि बाद में भवानीमंडी राजस्थान पुलिस ने मामला अनुसंधान में ले लिया और शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.


Reporter- Mahesh Parihar


यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप