Jhalawar Crime News:झालावाड़ जिले में मनोहरथाना कस्बे की  फकीर कॉलोनी इलाके के निवासी मकान मालिक व किराएदार के बीच किराए तथा मकान खाली करने की मामूली बात को लेकर हुई बहस खूनी झड़प में बदल गई और दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस दौरान दोनों ने धारदार चाकुओं से एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.जिसमें दोनों लहूलुहान हो गए.सूचना पर मनोहरथाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में मनोहरथाना के सरकारी अस्पताल भेजा.



जहां मकान मालिक हबीब शाह को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.गंभीर घायल किराएदार जाहिद उर्फ़ नाना को झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था, जिसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया.



मामले में जानकारी देते हुए मनोहरथाना थाना प्रभारी अमरलाल ने बताया कि कस्बे के फकीर कॉलोनी में मकान खाली करने के मामले को लेकर किराएदार जाहिद व मकान मालिक हबीब शाह के बीच विवाद हुआ था.


जाहिद लंबे समय से हबीब के मकान में किराए से रह रहा था, लेकिन किराया भुगतान नहीं करने पर करीब 8 दिन पूर्व ही हबीब ने जाहिद से मकान खाली करवा लिया था.लेकिन किराए की राशि बकाया चल रही थी.मंगलवार सुबह दोनों परवन नदी किनारे मिले, तो किराया राशि की मांग को लेकर दोनों के बीच फिर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर चाकू निकाल कर हमला कर दिया.



जानलेवा हमले में दोनों गंभीर घायल हो गए वहां से निकल रहे हैं. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को मनोहर थाना के अस्पताल पहुंचाया जहां हबीब को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं झालावाड़ रेफर किए जाने के दौरान जाहिद ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया.दोनों मृतक आटा मांगने तथा फकीरी का काम करते थे.दोनों ही नशे के आदी भी थे.


मनोहरथाना थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.वहीं मृतको के परिजनों ने एक दूसरे के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है.इधर कस्बे में अचानक हुए डबल मर्डर ने पूरे जिले में सनसनी फैला दी है.


यह भी पढ़ें:किडनी कांड में पुलिस का बड़ा एक्शन,आरोपी डॉ.संजय धनखड़ को गुजरात से किया गिरफ्तार