Jhalawar News: झालावाड़ जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के झालरापाटन की भेरूपुरा बस्ती में देर रात तीन बदमाशों ने एक स्कूल टीचर पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए. झालरापाटन पुलिस ने घायल स्कूल टीचर को उपचार के लिए झालावाड़ के जिला एसआरजी से अस्पताल में भर्ती करवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारे मामले मे अस्पताल में भर्ती घायल स्कूल टीचर लालचंद ने बताया कि वो झालावाड़ के ही सरडा गांव का रहने वाला है. वर्ष 2010 में झालरापाटन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में उसकी पत्नी के नाम लॉटरी में एक मकान खुला था, लेकिन कुछ सालों पहले उस मकान पर झालरापाटन के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने कब्जा कर लिया. 



करीब एक सप्ताह पहले उसने पुलिस की मदद से मकान को असामाजिक तत्वों के कब्जे से मुक्त करवाया था और कल शाम वो मकान का गेट बंद करवाने के लिए झालरापाटन आया था. देर रात वो गेट बंद करवाने के बाद झालरापाटन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से झालावाड़ आ रहा था, लेकिन बीच मार्ग में भैंरूपुरा बस्ती में तीन बाइक सवार युवकों ने पहले तो उसकी बाइक को रुकवाया और फिर उस पर ताबड़तोड़ चाकूओं से वार शुरू कर दिए. 


अचानक हुए हमले में उसकी पीठ पर तीन चाकू लगे, जिससे उसके गहरे घाव हो गए और खून बहने लगा, लेकिन स्कूल टीचर ने बाइक स्टार्ट कर वहां से भागने में कामयाब हो गया. इसके बाद वो तेज गति से वो झालरापाटन थाने पहुंचा. जहां से पुलिस उसे उपचार के लिए झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल लेकर आई.


हमलावरों की हुई पहचान
वहीं, मामले मे झालरापाटन पुलिस ने वारदात के बाद तीनों हमलावरों की पहचान कर ली है. हमला करने वाले आरोपी तौसीफ, आसिफ और जुबेर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. तीनों की पुलिस तलाश कर रही है.