Jhalawar News: झालावाड़ के समीप फोरलेन बाईपास पर आज सुबह एक के पीछे एक तेज रफ्तार में आ रहे तीन ट्रक आपस में बुरी तरह टकरा गए. हादसे में एक कंटेनर भी पलट गया, वहीं एक अन्य ट्रक का चालक भी गंभीर घायल हो गया. एंबुलेंस द्वारा उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हादसे के शिकार हुए ट्रकों के चालक ने बताया कि आज सुबह वह जयपुर से इंदौर की ओर ट्रक ले जा रहा था. फोरलेन बाईपास पर झालावाड़ के सिंघानिया पुलिया के समीप परिवहन विभाग की टीम खड़ी थी, जिसने अचानक से आगे चल रहे हैं एक कंटेनर को रोकने का प्रयास किया. अचानक से ब्रेक लगाने से कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया. 



इस दौरान पीछे से आ रहे दो अन्य ट्रक भी उससे टकराते हुए आपस में भिड़ गए. हादसे में तीनों ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और केबिन में फंसा चालक गंभीर घायल हो गया. घटना के बाद परिवहन विभाग की टीम घायलों की मदद करने की जगह मौके से ही नदारद हो गई. बाद में ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस को बुलाया गया और घायल चालक को जिला अस्पताल भेजा, जहां उसका उपचार जारी है.



गौरतलब है कि परिवहन विभाग टीम द्वारा करीब 8 दिन पूर्व भी एक ट्रक को रोकने के लिए जीप को आड़ा लगा दिया गया था. जिससे सब्जी से भरा हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. जिसके बाद नाराज ट्रक चालकों ने फॉरलेन बाईपास पर जाम भी लगा दिया था. आज की दुर्घटना को लेकर भी ट्रक चालकों द्वारा परिवहन विभाग टीम को जिम्मेदार ठहराया गया है. हालांकि परिवहन विभाग के अधिकारियों ने ट्रक चालकों के आरोपी को मनगढ़ंत बताया है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!