Jhalawar News: भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का झालावाड़ जिले में आज दूसरा दिन था. यात्रा के दूसरे दिन आज उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी द्वारा एक विशाल जनसभा को संबोधित किया जाना था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके लिए मंच सजकर पूरी तरह तैयार था और क्षेत्रीय दावेदारों द्वारा फ्लेक्स और पोस्टर लगाकर अपनी ताकत दिखाई जा रही थी, लेकिन इसी दौरान भाजपा नेताओं की आपसी गुटबाजी उस समय सामने आ गई, जब कुछ भाजपा समर्थकों ने पूर्व विधायक रामचंद्र सुनारीवाल के पोस्टर फाड़ डाले. हालांकि यह सारी घटना उत्तराखंड सीएम के जनसभा स्थल पर पहुंचने से पहले हुई, अन्यथा स्थानीय भाजपा नेताओं को और भी अधिक शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता. 


यह भी पढ़ेंः वरिष्ठ पत्रकार मनोज माथुर का निधन, गहलोत, वसुंधरा और पायलट ने दी श्रद्धांजलि


भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दूसरे दिन आज यात्रा झालरापाटन से शुरू होकर सिंघानिया, भीलवाड़ा  होते हुए पिपलिया चौराहा पहुंची. यात्रा के दौरान झालरापाटन के थर्मल चौराहे से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी परिवर्तन रथ पर सवार होकर पिपलिया चौराहे पहुंचे. इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता वासुदेव देवनानी ,प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, यात्रा प्रभारी चुन्नीलाल गरासिया व भाजपा जिला प्रभारी छगन माहुर सहित विधायक नरेंद्र नागर और अन्य भाजपा नेताओं भी मौजूद थे. 


यात्रा के पिपलिया चौराहा पहुंचने से पहले ही भाजपा के पूर्व विधायक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी सामने आई, जहां कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल पर लगे पूर्व विधायक रामचंद्र सुनारीवाल के पोस्टर फाड़ डाले. इस दौरान कार्यकताओ ने पूर्व विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और डग विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक रहे रामचंद्र सुनारीवाल पर उनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: क्या 'ठंडा' पड़ गया मौसम का मिजाज, जानिए बारिश को लेकर अपडेट


नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व विधायक पूरे 5 साल जाने कहां छुप कर बैठे थे और आज विधानसभा चुनाव के नजदीक आने पर टिकट मांगने पहुंच गए. इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं का कहना था, कि उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और  क्षेत्र के सांसद दुष्यंत सिंह से कोई शिकवा नहीं है, किंतु पूर्व विधायक रामचंद्र सुनारीवाल ने उनके समाज को गाली दी है  इसलिए कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं.