Jhalawar News: झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र के बरडावदा गांव में शनिवार देर शाम को कुएं में नहाते समय पानी में डूबने से 13 वर्षीय बालक की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों द्वारा बालक को बाहर निकाल कर अकलेरा अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने बालक को मृत घोषित कर दिया. 

 

आज सुबह अकलेरा पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपर्द किया गया है. अकलेरा थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरडावदा गांव में एक बालक के डूबने की सूचना मिली. सूचना मिलने पर पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची.

 

मृतक के भाई ने दी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार शाम को गांव के चार पांच बालकों सहित उसका भाई सुमित भी कुएं में नहा रहा था, उसी दौरान कुएं में डूब गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा सुमित को बाहर निकाल कर अस्पताल लाए, जहां पर डॉक्टर ने इसे मृत घोषित किया. रविवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सोपा दिया गया. रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया है.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!