Jhalawar news: झालावाड़ जिले के राजपूत समाज ने आज शहर में रैली निकालकर जंगी प्रदर्शन किया और बाद में सांसद कार्यालय पहुंचकर कार्यालय का घेराव भी किया.राजपूत समाज प्रतिनिधियों ने भाजपा जिला अध्यक्ष को पद मुक्त करने की मांग की है. राजपूत समाज प्रतिनिधियों का आरोप है, कि भूमि विकास बैंक के चुनाव के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन ने राजपूत समाज पर अनर्गल और अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसे लेकर राजपूत को समाज आहत है.ऐसे में उनकी मांग है, कि भाजपा जिला अधक्ष संजय जैन को तत्काल प्रभाव से पद मुक्त किया जाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदर्शन के दौरान झालावाड़ जिले के सभी थाना क्षेत्र सहित कोटा जिले से आए पुलिस अधिकारियों ने भी मोर्चा संभाले रखा. मामले की जानकारी देते हुए करणी सेना के जिला अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने बताया कि गत दिनों भूमि विकास बैंक के चुनाव हुए थे. लेकिन बहुमत के अभाव में बीजेपी प्रत्याशी ने खुद ही अपनी उम्मीदवारी का पर्चा फाड़ दिया दूसरे पक्ष पर पर्चा फाड़ने और चुनाव में धांधली का झूंठा आरोप लगाते हुए हंगामा किया था. 


उस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन ने राजपूत समाज को लेकर अमर्यादित टिप्पणी भी की थी, जिसके बाद से राजपूत समाज में भारी आक्रोश है. इसी को लेकर राजपूत समाज द्वारा जिले के सभी कस्बों में संजय जैन का पुतला भी फूंका गया और प्रदर्शन किया गया. आज इसी मामले को लेकर राजपूत समाज के सरदारों के प्रतिनिधित्व में आज राजपूत छात्रावास झालावाड़ से सांसद कार्यालय तक हजारों की संख्या में मौजूद राजपूत समाज प्रतिनिधियों द्वारा रैली निकाली गई है तथा सांसद कार्यालय का घेराव किया गया है.समाज की मांगी है.


कि बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय जैन को आज देर शाम तक पद मुक्त कर दिया जाए, अन्यथा यह विरोध झालावाड़ जिले से बढ़कर पूरे प्रदेश तक पहुंच जाएगा, जिसका जिम्मेदार बीजेपी नेतृत्व खुद होगा. इस दौरान राजपूत समाज के सरदार जीवन सिंह शेरपुर, भंवरसिंह सरवाडिया और मनजीत सिंह सहित सैकड़ों की तादाद में राजपूत समाजजन मौजूद रहे. उधर पूरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस द्वारा माकूल सुरक्षा इंतजाम किए गए, जिसमें जिले के विभिन्न थानों की पुलिस सहित कोटा संभाग के पुलिस अधिकारियों ने भी मौके पर मोर्चा संभाले रखा.


यह भी पढ़े-  विवाहिता से दुष्कर्म का आरोप, 11वीं कक्षा से करता आया दुष्कर्म