Jhalawar news: आगामी दिनों में सभी धर्मों के कई धार्मिक त्यौहार आने वाले हैं वही कल ईद का त्यौहार भी है ऐसे में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी झालरापाटन अध्यक्ष इम्तियाज हुसैन ताई के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने पीएचइडी तथा जयपुर डिस्कॉम के अधिकारियों से चर्चा की और त्योहार के दौरान बिजली तथा पानी की सप्लाई सुचारू रखने हेतु चर्चा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगामी ईद सहित अन्य त्यौहारो के मद्देनजर पानी तथा बिजली की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष इम्तियाज हुसैन के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पहले वाटर वर्क्स पीएचईडी विभाग के जेईएन हर्षित भारद्वाज से मुलाकात की और कहा कि पूर्व में ईद पर पीएचईडी विभाग द्वारा शहर में कई जगह पर पानी की सप्लाई नही होने से परेशानी हुई थी. ऐसे में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल  की ओर से सख्ती से मांग है, कि शहर में पीएचईडी विभाग द्वारा पेयजल सप्लाई को सुचारू रखा जाए, जिससे आमजन को त्योहार के दौरान परेशानी ना हो. 


इस पर पीएचईडी जेईएन ने पेयजल सप्लाई सुचारू रखने को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त कियाh पीएचईडी जेईएन ने कहा कि विद्युत विभाग पंप हाउस पर सप्लाई नही काटता है, तो समय पर पानी घरों में पहुचायेंगे. इस पर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर डिस्कॉम कार्यालय झालरापाटन  में जाकर जेईएन संदीप चतुर्वेदी से मुलाकात की और ईद के त्योहार पर पम्प हाउस पर किसी तरह की कटौती ना करने और त्योहार के दौरान विद्युत सप्लाई सुचारू रखने की मांग की.


यह भी पढ़े- सीकर के बालाजी मंदिर में महंत ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
यह भी पढ़े- राजस्थान में अगले 3 दिन जमकर बरसेंगे मेघराज, जयपुर-दौसा-भीलवाड़ा में ऑरेंज अलर्ट


डिस्कॉम अधिकारियों द्वारा भी सप्लाई को लेकर आश्वस्त किया गया है, कि पम्प हाउस सहित शहर की विद्युत सप्लाई पर किसी प्रकार की कटौती नही की जाएगी. जिससे पानी की टँकीया समय पर भर पाएंगी और आमजन को कोई परेशानी नहीं देखनी पड़ेगी. इस दौरान कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में झालरापाटन नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद खालिद, पार्षद नवीन मेघवाल, मोहम्मद कासिम भट्टी, रिजवान अहमद, बालचंद रावल, खालिद अंसारी, असलम अंसारी, आजम अंसारी सहित कई लोग मौजूद रहे